ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Anurag Kashyap पर आरोप लगानी वाली अभिनेत्रा का पोस्ट, ‘अगर मैं छत से लटकी मिलूं तो ये मत समझना कि मैंने आत्महत्या की है’

नई दिल्ली। एक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन दुष्मकर्म करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने निर्देशक के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवा दी है। अनुराग कश्यप पर ये गंभीर आरोप लगाने के बाद से ही अभिनेत्री काफी चर्चा में हैं। वैसे अभिनेत्री इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ही वो अपने बारे में कुछ बातें लोगों को बता रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने आत्महत्या करने की आशंका जताई है, साथ ही कहा है कि अगर वो ऐसा कर लेती हैं तो इस आत्महत्या न समझा जाए। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘एक जाने माने पोर्टल को मैंने मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ इस पूरी घटना को लेकर इंटरव्यू दिया और बाद में मुझे पता चला कि वो इसके लिए ख़ुद अनुराग कश्यप से अनुमति मांग रहे हैं, भारत, अगर मै घर की छत पर फांसी पर लटकी मिलूं तो, याद रखिएगा मैंने सुसाइड नहीं की होगी। बाकी उनके पास डिप्रेशन और मेडिकेशन की कहानियां तो हैं ही बनाने के लिए। #MeToo।

अनुराग के खिलाफ इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस :

एक्ट्रेस के आरोप पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं  अनुराग के खिलाफ  376(1)- यौन दुष्कर्म, 354 (महिला पर शीलभंग करने के इरादे से हमला करना), 341 (ग़लत ढंग से रोकना) और 342 (जबरन कैद करना) में शिकायत दर्ज़ की है। एक्ट्रेस ने अनुराग पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने यारी रोड आवास पर 2013 में उनके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, लगभग सात साल पुरानी घटना के संबंध में अनुराग को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। हालांकि इस मामले पर अनुराग और उनकी वकीकल भी बयान दे चुके हैं। दोनों ने ही इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.