ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सुशील मोदी बोले-जेल से लालू प्रसाद कर रहे BJP-JDU विधायकों को फोन, सरकार गिराने की साजिश

पटना। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनने के बावजूद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की आस अभी पूरी तरह नहीं टूट पाई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद की ओर से जेल से ही भाजपा और जनता दल युनाइटेड (जदयू) के विधायकों को फोन किया जा रहा है। सुशील मोदी ने कहा कि लालू द्वारा फोनकर विधायकों से नीतीश कुमार की सरकार गिराने के लिए कहा जा रहा है। मोदी का कहना है कि लालू जेल से फोन भी उठा रहे हैं।

मोदी ने जारी किया नंबर, फोन रिसीव करते हैं लालू प्रसाद

बिहार विधान परिषद की आचार समिति के अध्यक्ष सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर लालू प्रसाद पर हमला किया। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट में मोदी ने वह नंबर भी जारी किया, जिससे जेल से ही विधायकों से संपर्क साधा जा रहा है। भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि उन्होंने जब उस नंबर पर फोन किया तो खुद लालू ने ही कॉल रिसीव की। सुशील मोदी का कहना है कि लालू के फोन उठाने पर उन्होंने कहा कि खेल बंद कीजिए। आपकी मंशा पूरी नहीं होने वाली है। सुशील मोदी पहले भी आरोप लगा चुके हैैं कि लालू प्रसाद रांची जेल से ही अक्सर अपने दल के नेताओं को फोन कर बातें किया करते हैं।

आज होना है बिहार विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव

सुशील मोदी के लालू प्रसाद पर लगाए गए आरोप से बिहार के राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू हो गई। आज बिहार विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होना है। वैसे सदन में बहुमत राजग के पास है। एनडीए की तरफ से बीजेपी के लखीसराय से विधायक विजय सिन्हा का नाम प्रस्तावित किया गया है। वहीं राजद ने अवध बिहारी चौधरी को मैदान में उतार दिया है। वैसे तो ध्वनि मत से स्पीकर का चुनाव होना है मगर 51 साल बाद वोट की नौबत भी आ सकती है। ऐसे में लालू प्रसाद पर सुशील मोदी द्वारा लगाया गया आरोप बेहद गंभीर है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.