ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Mahindra Thar के मालिकों को कंपनी भेज रही चॉकलेट बॉक्स, डिलीवरी में देरी पर नाराज ग्राहक कुछ ऐसे दे रहे रिएक्शन

नई दिल्ली।  देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मंहिंद्रा ने भारत में अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित एसयूवी में से एक 2020 Thar को आधिकारिक तौर पर 2 अक्टूबर को लॉन्च किया था। थार को 9.8 लाख रुपये की कीमत के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों में पेश किया गया है। जो पुरानी थार की तुलना में अधिक शक्तिशाली और बेहतर लुक से लैस है। लांंचिंग के बाद से अब तक इस कार को 20,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं। जो इस एसयूवी की भारत में शानदार सफलता को दर्शाती है।

इस सप्ताह 500 थार की हुई डिलीवरी: जानकारी के लिए बता दें, थाीर की डिलीवरी को भारत भर में शुरू कर दिया गया है। इस हफ्ते के शुरुआत में 500 नई थार को ग्राहकों को सौंपा गया है। हालांकि अभी भी हजारों ग्राहकों अपनी बुक की हुई कार के इंतजार में है। माना जा रहा है कि यह इंतजार उम्मीद से ज्यादा लंबा होने वाला है। क्योंकि महिंद्रा इतने बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया के लिए तैयार नहीं था। जिसके चलते थार का वेटिंग पीरियड भी लगातार बढ़ाया जा रहा है।

देरी से नाखुश ग्राहक: महिंद्रा थार के कई ग्राहकों को डिलीवरी की तारीख मिल रही है, लेकिन वह बुकिंग के समय दी गई डीलर की तारीख से अलग है। जिसके चलते कई ग्राहकों इससे नाखुश है। स्थिति को बेहतर करने के लिए कंपनी अपने थार ग्राहकों के लिए चॉकलेट का एक बॉक्स भेज रही है।

चॉकलेट बॉक्स देकर जताया आभार: इंटरनेट पर देखी जा रही तस्वीरों में आदित्येंद्र सोलंकी एक ऐसे ग्राहक हैं जिन्हें चॉकलेट का यह डिब्बा मिला है।आदित्येंद्र ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने बुकिंग खुलने के तुरंत बाद पहले ही दिन लगभग 12-50 पर थार बुक की थी। “वहीं मुझे आज सुबह एक पैकेज मिला। मैं इसकी सराहना करता हूं और मैं आभारी हूं, लेकिन मैं अभी भी उनका समर्थन नहीं करता हूं कि वे मेरी और कैसे अन्य लोगों की डिलीवरी में देरी कर सकते हैं।”

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब किसी कार निर्माता ने उच्च प्रतीक्षा अवधि के लिए अपने ग्राहकों का आभार प्रकट किया है। एमजी मोटर इंडिया को भी पिछले साल इसी तरह की स्थिति से गुजरना पड़ा था, जब उसने जून 2019 में हेक्टर एसयूवी लॉन्च किया था। आभार प्रदर्शन के रूप में एमजी प्रत्येक ग्राहक को प्रति सप्ताह 1,000 अंक प्रतीक्षा अवधि दे रहा था। जिन्हें डीलरशिप पर आधिकारिक सामान पर भुनाया जा सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.