ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा

इंदौर: इंदौर में पिछले कई दिनों से सक्रिय मोबाइल चोर गिरोह के एक मेंबर को पलासिया थाना पुलिस ने एक लड़की की सूझ बूझ से पकड़ लिया। अंजलि नाम की यह लड़की मेडिकल की छात्रा है। हालांकि एक बदमाश मौके पर फरार हो गया। मामला देर शाम पलासिया थाना क्षेत्र की गीता भवन चौराहे का है अंजलि नाम की लड़की अपने घर से किराने की दुकान से कुछ सामान लेकर फोन पर बात करती हुई घर जा रही थी। उसी दौरान रेकी कर रहे दो बदमाश अंजलि का मोबाइल छीनकर भागने लगे।

इस दौरान अंजलि ने बड़ी बहादूरी से एक बदमाश का हाथ पकड़कर बाइक से नीचे गिरा दिया। तभी बदमाश अंजलि से मारपीट करने लगा जिसके कारण उसके चेहरे पर मामूली चोट आ गई। इसके बावजूद भी अंजलि ने उसे पकड़ कर रखा तत्काल आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे। वहीं पुलिस को सूचना दी गई। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और बदमाश को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

वहीं अन्य एक बदमाश जो मौका देखकर फरार हो गया था उसकी तलाश की जा रही है।पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम आदेश और अपने साथी का नाम फारुख बताया है। अंजलि की इस हिम्मत और हौसले से बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए हैं। वहीं पुलिस काफी दिनों से इस गिरोह की तलाश कर रही थी जो अंजलि की वजह से उनके हाथ लग गया। पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.