ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Krishna Shroff ने ब्रेकअप के बाद नए ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर ​की KISS वाली फोटो, एक्स एबन हायम्स ने किया ऐसा कमेंट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में रहती हैं। वहीं पिछले दिनों कृष्णा श्रॉफ अपने ब्वॉयफ्रेंड बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स (Eban Hyams) के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में रहीं। हालांकि, अभी तक दोनों के ब्रेकअप की वजह साफ नहीं हो सकी है। ब्रेकअप से पहले दोनों की कई बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहीं थीं। अब इसी बीच एबन से ब्रेकअप के बाद कृष्णा की एक और तस्वीर चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर में वह अपने नए ब्वॉयफ्रेंड Nusret Gokce को किस करती नजर आ रही हैं। वहीं अब उनकी इस फोटो पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड एबन का रिएक्शन सामने आया है।

कृष्णा श्रॉफ ने एबन हायम्स से ब्रेकअप के बाद अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ब्वॉयफ्रेंड Nusret Gokce के साथ एक पिक्‍चर शेयर की है। Nusret एक तुर्किश शेफ हैं और उनका रेस्‍ट्रॉन्‍ट है। इस तस्वीर में वह ब्वॉयफ्रेंड को गालों पर किस करती नजर आ रही हैं और Nusret सेल्‍फी लेते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में Nusret अपनी शेफ कला का प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं कृष्णा ही नहीं बल्कि उनके भाई टाइगर श्रॉफ ने Nusret के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों अलग अलग पोज देते नजर आ रहे हैं।

 

आपको बात दें कि कृष्णा श्रॉफ की शेयर की गई इस फोटो पर न सिर्फ बल्कि उनके एक्स एबन हायम्स ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम काफी जल्दी मूव ऑन नहीं कर गईं।’ उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बात दें कि  कृष्णा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों-वीडियोज के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। वहीं अक्सर वह अपने भाई और एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.