ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

ओवैसी का ममता बनर्जी को करारा जवाब- कहा- पैसे से हमें खरीदने वाला आजतक कोई पैदा नहीं हुआ

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सियासी सरगर्मियां अब तेज होती दिखाई दे रही हैं। एआईएमआईएम के अध्यक्ष व लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी  ने बंगाल विधानसभा चुनाव में लडऩे के संकेत दिए हैं, जिसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनपर निशाना साधा। अब असदुद्दीन ओवैसी ने ममता बनर्जी को करारा जवाब देते हुए कहा कि ऐसा कभी कोई पैदा नहीं हुआ, जो मुझे पैसे से खरीद सके। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को अपने घर की चिंता करनी चाहिए।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अबतक आपने सिर्फ मीर जाफर, सादिक का सामना किया है, आपको वो मुसलमान पसंद नहीं हैं, जो खुद सोचते हैं और बोलते हैं। आपने हमारे वोटरों का बिहार में अपमान किया। बिहार में जिन पार्टियों ने हमें वोट काटने वाला कहा, उन्हें नुकसान हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि मुस्लिम वोटर आपकी जागीर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ममता को अपनी पार्टी के बारे में सोचना चाहिए क्यों कि उनके कई लोग बीजेपी में जाना शुरू कर चुके हैं। आपको बतां दे कि पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले वर्ष अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं।

क्या है मामला 
दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को भाजपा पर आरोप लगाया था कि वह असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को बंगाल में लाने का प्रयास कर रही है ताकि सांप्रदायिक धुव्रीकरण बढ़ाया जा सके और हिंदू-मुस्लिम वोट उनके बीच बंट जाएं। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने बिहार विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद घोषणा कि थी की वह अगले साल होने वाले बंगाल चुनाव में भी उतरेगी। बिहार चुनाव में एआईएमआईएम ने पश्चिम बंगाल की सीमा से लगे मुस्लिम बहुल सीमांचल क्षेत्र में पांच सीटें जीती थीं। बनर्जी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, मुस्लिम मतों को विभाजित करने के उद्देश्य से हैदराबाद की एक पार्टी को यहां लाने की खातिर भाजपा करोड़ों रूपये खर्च कर रही है। योजना है कि हिंदू मत भाजपा के पाले में चले जाएंगे और मुस्लिम मत हैदराबाद की इस पार्टी को मिल जाएंगे। उन्होंने कहा, हाल में हुए बिहार चुनाव में भी उन्होंने यही किया था। यह पार्टी भाजपा की बी-टीम है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.