ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

घर से भागे प्रेमी जोड़े ने सड़क किनारे पेड़ पर फंदा बनाकर की आत्महत्या

इंदौर: इंदौर में आत्महत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र सामने आया है जहां एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों की लाशें लवकुश चौराहे के पास झाड़ियों में एक पेड़ पर एक साथ लटकी मिली। बताया जा रहा है कि प्रेमी प्रेमिका बुधवार दिन से घर से भागे हुए थे। सूचना मिलने पर बाणगंगा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरसअल पूरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के लव कुश चौराहे के पास झाड़ियों में एक प्रेमी जोड़े ने गुरुवार सुबह एक पेड़ से लटककर एक साथ फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जिनमें से मृतिका की पहचान लसूड़िया क्षेत्र की रहने वाली वाली दुर्गा के रूप की की गई जो अपने प्रेमी के साथ पिछले दिनों से गायब थी। वहीं मृतक लड़के की पहचान दिलीप पंवार के रूप में हुई है। दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे जो कि पिछले दिनों से घर से भागे हुए थे जिसकी रिपोर्ट लसूड़िया थाने पर दर्ज हुई थी।

बहरहाल बाणगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो हॉस्पिटल दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि दिलीप और दुर्गा आपस मे प्यार करते थे। वही मृतक के भाई को लसूड़िया पुलिस ने दो दिन पहले पूछताछ के लिए बुलवाया था सम्भतः प्रेमी जोड़े ने लसूड़िया पुलिस के डर से ही आत्म हत्या जैसे कदम उठाया होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.